New york शहर के विस्फोट में 1 की मौत, 8 घायल

न्यूयॉर्क (New york) शहर में एक घर में हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए, मेयर एरिक एडम्स के अनुसार, मंगलवार सुबह न्यूयॉर्क शहर के ब्रोंक्स बोरो में एक संदिग्ध गैस विस्फोट और आग के साथ एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए।

Lady al-Qaeda आफिया सिद्दीकी की रिहाई के लिए US में 4 लोग बनाए गए बंधक
A Bronx home exploded in New York. (PC: Socail Media)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घायलों में से दो की हालत गंभीर थी, जबकि पांच पुलिस अधिकारियों को धुएं के कारण अस्पताल भेजा गया था। संरचना का एक हिस्सा ढह गया, और स्थानीय अग्निशमन सेवा ने यह नहीं बताया है कि विस्फोट गैस के कारण हुआ था या नहीं।

ओवरी के कैंसर से पीड़ित हैं टेनिस खिलाड़ी Chris Evert

विस्फोट 869 फॉक्स स्ट्रीट पर, बिल राईनी पार्क के पास, ब्रोंक्स में एक बड़ी आग की जगह के पास हुआ, जिसमें हाल ही में 17 लोग मारे गए थे।

शहर के अग्निशमन विभाग के अनुसार, पहले यह बताया गया था कि विस्फोट और आग ने मंगलवार को न्यूयॉर्क शहर के ब्रोंक्स बोरो में एक रो हाउस को नष्ट कर दिया, जिसमें कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई और पांच पुलिस अधिकारियों सहित नौ अन्य घायल हो गए।

The post New york शहर के विस्फोट में 1 की मौत, 8 घायल first appeared on TheDepth.

source https://thedepth.in/one-person-killed-9-hurt-in-row-house-blast-and-fire-in-new-yorks-bronx/?utm_source=rss&utm_medium=rss&utm_campaign=one-person-killed-9-hurt-in-row-house-blast-and-fire-in-new-yorks-bronx

Leave a comment